1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नाइट क्लब में रेड के बाद पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

नाइट क्लब में रेड के बाद पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई के ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का उलंघन करते हुए कई लोगों को पकड़ा था, जिसमें सुरेश रैना का नाम भी शामिल है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2020 13:03 IST
suresh raina, guru randhawa, suresh raina arrested, guru randhawa arrested, mumbai club raid- India TV Hindi
Image Source : PTI suresh raina

मुंबई के एक नाइट क्लब में रेड के बाद पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मुंबई के ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का उलंघन करते हुए कई लोगों को पकड़ा था, जिसमें सुरेश रैना भी शामिल थे। रैना पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई के एक पांच सितारा होटल में चल रहे इस पार्टी में रैना के अलावा के बॉलीवुड के कई बड़े नामचीन लोग भी शामिल थे। पार्टी के दौरान किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। 

यह भी पढ़ें- पैटरनिटी लीव लेने के लिए स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को सराहा

क्रिकेटर रैना इस साल कई कारणों से सुर्खियों में रहे हैं। रैना ने इसी साल अचानक पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में भी नहीं खेले और टूर्नामेंट के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया।

इस दौरान उन्हें लेकर कई तरह की बातें भी फैली और कहा जा रहा था कि धोनी के साथ हुए विवाद के कारण उन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया है। हालांकि इस पर सफाई देते हुए रैना ने टूर्नामेंट से बाहर होने का अपना निजी कारण बताया था।

यह भी पढ़ें- सर डॉन ब्रैडमैन की टेस्ट कैप पर लगी 3 लाख 40 हजार डॉलर की बोली

 

आपको बता दें कि रैना 17 जुलाई 2018 को आखिरी बार टीम इंडिया के लिए मैदान पर उतरे थे। संन्यास के बाद रैना अब जम्मू कश्मीर में क्रिकेट अकादमी खोल रहे हैं। 

18 टेस्ट, 226 वन-डे और 78 टी-20 इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला यह क्रिकेटर समाज सेवा में भी सक्रिय है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X