Friday, March 29, 2024
Advertisement

सीएसके ने उठाया बड़ा कदम, हरभजन सिंह को आईपीएल 2021 से पहले किया रिलीज

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टूर्नामेंट के 14वें सीजन से पहले रिलीज कर दिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 20, 2021 12:59 IST
Harbhajan singh- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह रिलीज कर दिया है। हरभजन सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है। हरभजन सीएसके के साथ पिछले दो सीजन से जुड़े थे। हालांकि सीजन-13 में वह निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया था।

आईपीएल का यह 13वां सीजन कोरोना वायरस महामारी के कारण यूएई में खेला गया था।

हरभजन सिंह को चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2018 में अपने साथ जोड़ा। मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे हरभजन को बेस प्राइस (2 करोड़ रुपये) में चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में खरीदा था। हरभजन सिंह ने सीएसके के लिए खेलते हुए आईपीएल 2018 में 13 मैचों में 7 विकेट लिए थे। वहीं, आईपीएल 2019 में उन्होंने 11 मैचों में 16 विकेट झटके थे।

सीएसके से अलग होते हुए हरभजन ने कहा, ''चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है। इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा। खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा। शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स... दो शानदार साल... ऑल द बेस्ट...।''

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement