Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अश्विन ने वायट के प्रदर्शन की तारीफ की, महिला बल्लेबाज ने मजाकिया अंदाज में दिया जवाब

अश्विन ने ट्वीट कर लिखा कि वायट की बल्लेबाजी बेहतरीन थी।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 15, 2021 17:37 IST
Danielle Wyatt cheekily responds to Ravichandran Ashwin’s...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@DANNI_WYATT Danielle Wyatt cheekily responds to Ravichandran Ashwin’s congratulatory tweet

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी डैनिएल वायट ने बुधवार को भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी की। उनकी बल्लेबाजी के दम पर इंग्लैंड ने भारत द्वारा दिया 154 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

वायट ने 89 रनों की नाबाद पारी खेली और आठ विकेट से टीम को जीत दिलाई। उनकी इस कमाल की पारी के बाद भारतीय स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने उनको बधाई देते हुए एक ट्वीट किया।

अश्विन ने ट्वीट कर लिखा कि वायट की बल्लेबाजी बेहतरीन थी। साथ ही उन्होंने भारतीय महिला टीम की भी कोशिश की दाद दी। साथ ही अश्विन के इस ट्वीट पर वायट ने जवाब भी दिया। उन्होंने अश्विन को क्रिकेट का लेजेंड बताया और उनका शुक्रिया अदा किया।

अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, "डैनी वायट का क्वॉलिटी नॉक। वेल डन इंग्लैंड आपने शानदार सीरीज जीती और भारत ने भी बराबर प्रभावित किया।"

प्रोटीज को ODI सीरीज में हरा कर इतिहास रचना चाहता है आयरलैंड, कप्तान बोले- जीतने की भूख है

इसके जवाब में डैनी ने लिखा, "बहुत शुक्रिया अश्विन! गेम के लेजेंड से ऐसी बात सुनना अच्छा लगा। हमारे लड़कों के खिलाफ मुकाबलों के लिए गुड लक लेकिन ज्यादा भी नहीं!"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement