1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड दौरे पर डैरेन गॉफ बने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी सलाहकार

न्यूजीलैंड दौरे पर डैरेन गॉफ बने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी सलाहकार

न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पूर्व खिलाड़ी डैरेन गॉफ को अपना गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया है।

IANS IANS
Published on: October 31, 2019 13:56 IST
Darren Gough- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Darren Gough

इंग्लैंड ने अगले महीने से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम के साथ तेज गेंदबाजी सलाहकार के रूप में पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ को जोड़ा है। गॉफ पांच नवंबर को ऑकलैंड में टेस्ट टीम से जुडेंगे और 18 नवंबर तक तेज गेंदबाजों के साथ काम करेंगे।

टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने गॉफ के टीम से जुड़ने पर कहा, "मुझे डैरेन के टीम से जुड़ने की खुशी है। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनका अनुभव दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हमारी गेंदबाजी को आगे बढ़ाएगा।"

सलाहकार के रूप में चुने जाने पर गॉफ ने कहा, "मैं सभी गेंदबाजों के साथ काम करने और उन्हें बेहतर होने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे भी इससे बहुत अनुभव मिलेगा जो मेरे लंबे कोचिंग करियर में मदद करेगा।"

इंग्लैंड के लिए गॉफ ने 58 टेस्ट और 159 वनडे मैच खेले। टेस्ट में उनके नाम 229 विकेट हैं जबकि वनडे में उन्होंने 234 विकेट चटकाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13