Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

डेव व्हाटमोर ने छोड़ा नेपाल क्रिकेट टीम के कोच का पद

ऑस्ट्रेलिया के लिए सात टेस्ट मैच खेलने वाले व्हाटमोर बांग्लादेश, श्रीलंका और पाकिस्तान जैसी टीमों के कोच भी रह चुके हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2021 14:02 IST
Dav Whatmore, Nepal cricket team, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CRICKETNEP Dav Whatmore

नेपाल क्रिकेट टीम के कोच डेव व्हाटमोर ने निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए सात टेस्ट मैच खेलने वाले व्हाटमोर बांग्लादेश, श्रीलंका और पाकिस्तान जैसी टीमों के कोच भी रह चुके हैं।

व्हाटमोर के नेतृत्व में ही श्रीलंका ने 1996 में विश्व कप का खिताब जीता था। ऐसा समझा जाता है कि उन्होंने नेपाल क्रिकेट संघ (सीएएन) को बताया है कि कोरोना के कारण उन्हें उनके परिवार को देखने में दिक्कत हो रही है।

यह भी पढ़ें- CPL 2021 : आंद्रे रसेल की तूफानी पारी से जमैका तलावहस ने सेंट लूसिया किंग्स पर दर्ज की रिकॉर्ड जीत

सीएएन ने ट्वीट कर कहा, "बोर्ड हमारे मुख्य के अचानक इस्तीफा देने से हम स्तब्ध हैं। उन्होंने तत्काल प्रभाव से निजी कारणों के चलते इस्तीफा दिया है। उन्होंने इस साल की शुरूआत में एक साल का करार किया था।"

व्हाटमोर को पिछले साल दिसंबर में नेपाल क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। वह आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के भी कोच रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement