Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रविंद्र जडेजा की तलवारबाजी के कायल हुए डेविड वॉर्नर, ट्विटर पर दिया यह मजेदार रिएक्शन

जडेजा जब भी बल्लेबाजी के दौरान अर्द्धशतक या शतकीय पारी खेली खेलते हैं तो वह अपने ही अंदाज में बल्ले के साथ तलवारबाजी करते हैं ।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 13, 2020 10:48 IST
David Warner, Ravindra Jadeja, Warner Jadeja, Jadeja sword celeration, Jadeja sword- India TV Hindi
Image Source : TWITTER David Warner and Ravindra jadeja 

रविंद्र जडेजा मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक स्थापित ऑलराउंडर बन चुके हैं। जडेजा ने कई बार अपने दमदार खेल से भारतीय टीम को सफलता दिलाई है। यही वजह है कि मैदान पर वह उसी दमदार अंदाज में दिखते भी है। खास तौर से बल्लेबाजी के दौरान जडेजा को जश्न मनाते हुए देखते ही बनता है।

जडेजा जब भी बल्लेबाजी के दौरान अर्द्धशतक या शतकीय पारी खेली खेलते हैं तो वह अपने ही अंदाज में बल्ले के साथ तलवारबाजी करते हैं जिसके बाद जडेजा का यह अदंजा काफी लोकप्रिय हो गया।

ऐसा ही एक वीडियो जडेजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। जडेजा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह तलवार से करतब करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

इस वीडियो के साथ जडेजा ने एके मजेदार कैप्शन भी लिखा जिसमें कहा गया है कि, 'तलवार बेशक अपनी चमक खो दे लेकिन वह अपने मालिक की बात हमेशा मनाता है।''

जडेजा के इस मजेदार वीडियो पर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा,  'बहुत ही शानदार।'

हाल ही में कुछ दिन पहले डेविड वॉर्नर ने भी जडेजा की तरह ही कलाबाजी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। दरअसल यह वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की टीम सनराइजर हैदराबाद के किसी एड शूट के दौरानक की थी।

इस वीडियो में डेविड वॉर्नर अपने बल्ले के साथ करतब करते हुए दिखाई दे रहे थे।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट के आयोजन ठप्प पड़ चुके हैं। इसके कारण आईपीएल के 13वें सीजन पर भी रद्द होने का खतरा मंडरा है।

आईपीए सीजन-13 की शुरुआत पिछले महीने 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे टाल कर 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया हालांकि मौजूदा हालात को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बड़े टूर्नामेंट का अगले कुछ महीनों तक आयोजन संभव नहीं है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement