Thursday, March 28, 2024
Advertisement

T20 World cup : रोनाल्डो की राह पर चले थे डेविड वार्नर, तभी आईसीसी ने सुना दिया यह फरमान !

रोनाल्डो ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने पास से शीतल पेय की बोतलों को हटा दिया था और रिपोर्टों के अनुसार इससे इस कंपनी को चार अरब डॉलर का नुकसान हुआ था।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: October 29, 2021 12:30 IST
t20 world cup, david warner, cristiano ronaldo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER David Warner 

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की राह पर चलते हुए टी20 विश्व कप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने रखी कोका कोला की बोतलों को कुछ देर के लिये हटा दिया। ऑस्ट्रेलिया की श्रीलंका पर सात विकेट से जीत के नायक वार्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से कुछ देर पहले अपने आगे रखी ‘सॉफ्ट ड्रिंक्स’ की दोनों बोतलों को उठाया और मुस्कराते हुए कहा, ‘‘क्या मैं इन्हें हटा सकता हूं। हालांकि मुझे इन्हें यहीं रखना है।’’ 

उन्होंने दोनों बोतलों को वापस रखते हुए कहा, ‘‘अगर यह क्रिस्टियानो के लिये अच्छा है तो मेरे लिये भी अच्छा है। यह सही है।’’ 

यह भी पढ़ें- लाइव स्ट्रीमिंग वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश T20 वर्ल्ड कप: देखें WI vs BAN मुकाबला LIVE Online On Hotstar

रोनाल्डो ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने पास से शीतल पेय की बोतलों को हटा दिया था और रिपोर्टों के अनुसार इससे इस कंपनी को चार अरब डॉलर का नुकसान हुआ था। 

वार्नर का बोतलों को हटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चल रहा है लेकिन इसके नतीजों का अभी पता नहीं चला है। फिटनेस को प्राथमिकता देने वाले रोनाल्डो ने पुर्तगाल के हंगरी के खिलाफ यूरो कप के पहले मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने आगे रखी कोका कोला की बोतलों को हटा दिया था। 

यह भी पढ़ें- लाइव स्ट्रीमिंग अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप: देखें AFG vs PAK मुकाबला LIVE Online On Hotstar

इस 36 वर्षीय स्ट्राइकर ने पानी की बोतल उठाकर पुर्तगाली में कहा, ‘‘एग्वा’’ जिससे यह लगा कि वह लोगों से ‘सॉफ्ट ड्रिंक्स’ के बजाय पानी को प्राथमिकता देने का आग्रह कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि वार्नर ने खराब फॉर्म से उबरकर श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में 42 गेंदों पर 65 रन बनाये जिसमें 10 चौके शामिल हैं। इससे ऑस्ट्रेलिया ने 155 रन का लक्ष्य 17 ओवर में हासिल कर दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement