Monday, May 13, 2024
Advertisement

भुवनेश्वर कुमार की इस हरकत से भड़क उठा इंग्लैंड का ये क्रिकेटर और कर दी अंपायर से शिकायत

जब इंग्लिश टीम ओल्ड ट्रेफर्ड नाम के अभेद किले को नहीं बचा पाए, तब खुद की इज्जत, जन्मदाता का नाम बचाने के लिए अंग्रेज लेकर आए हैं नया ड्रामा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 06, 2018 20:12 IST
भुवनेश्वर कुमार- India TV Hindi
भुवनेश्वर कुमार

जब इंग्लिश टीम ओल्ड ट्रेफर्ड नाम के अभेद किले को नहीं बचा पाए, तब खुद की इज्जत, जन्मदाता का नाम बचाने के लिए अंग्रेज लेकर आए हैं नया ड्रामा। भुवनेश्वर कुमार जैसे जैंटलमैन क्रिकेटर से ऐसी बहस की जिसको देख हर कोई हैरान रह गया लेकिन अब भुवी से बहस करने वाले डेविड विली ने ऐसी बात कह दी है, जिसको सुन हर क्रिकेट प्रेमी को सिर्फ हंसी भी आएगी और इंग्लैंड की इस सोच पर शर्म भी।

डेविड विली ने कहा कि भारतीय गेंदबाज़ गेंद डालने से पहले थोड़ा रुक जाते हैं। खासकर भुवनेश्वर और कुलदीप जिसकी वजह बल्लेबाज़ों को खासी परेशान हो रही है। अंपायर से शिकायत भी की लेकिन नियम क्या कहते हैं... पता नहीं।

गेंदबाज़ स्ट्राइक लेने जाता है और कुछ देर बाद ही आता है, ये सबको पता है लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये है कि अगर भुवी इतना टाइम लेकर गेंदबाज़ी करते तो उन पर और नकी टीम पर स्लो ओवर रेट का जुर्माना भी लगता, मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ऊपर  से ये तो गेंदबाज़ का हक है ही कि वो एक्शन पूरा होने तक कभी भी गेंद को रोक सकता है, जब केएल राहुल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी।

लोकेश राहुल ने कहा कि ''ये मुझे एक बल्लेबाज के रूप में निराश करेगा। मुझे लगता है कि इंग्लिश बल्लेबाजों को भी इससे निराशा हुई, लेकिन टी-20 क्रिकेट में गेंदबाजों के लिए गलती करने का मार्जिन बहुत कम होता है। इसी कारण से वो भी रणनीति के तहत आ सकते हैं और बल्लेबाज को परेशान करने के लिए इस तरह की कोशिश की जा सकती है।''

लोकेश राहुल ने साफ शब्दों में इसे ज्यादा तुल देने से मना कर दिया लेकिन ये नई टीम इंडिया कहां मानने वाली है, इसका बदला तो लेगी ही और वो भी सूद समेत।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement