Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दीपक चाहर ने किया खुलासा, अब पब जी में भी धोनी आउट ऑफ टच हो गए हैं

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चाहर ने कहा है कि धोनी पबजी में अच्छे नहीं हैं और वह कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 08, 2020 18:37 IST
Deepak Chahar- India TV Hindi
Image Source : BCCI Deepak Chahar

नई दिल्ली| भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने खुलासा किया है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पबजी में आउट ऑफ टच हो गए हैं वह अब कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें चाहर ने कहा है कि धोनी पबजी में अच्छे नहीं हैं और वह कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं।

चाहर ने कहा, " माही भाई अब नहीं खेलते हैं लेकिन मैं अभी भी खेलता हूं। माही भाई अब दूसरा खेल खेल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, " एक बार वह खेलने के लिए आए भी थे तो वह बिल्कुल आउट ऑफ टच दिख रहे थे। उन्हें मालूम ही नहीं चल रहा था कि कौन कहां से आकर हमला कर रहा है।"

कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। लॉकडाउन में सभी लोग आउटडोर गतिविधियों को छोड़कर अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement