Friday, May 10, 2024
Advertisement

बड़ौदा से नाता तोड़ने वाले दीपक हुड्डा ने थामा राजस्थान टीम का हाथ

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने बड़ौदा छोड़ दिया है और आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र से राजस्थान के लिए खेलेंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 16, 2021 12:21 IST
बड़ौदा से नाता तोड़ने...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM बड़ौदा से नाता तोड़ने वाले दीपक हुड्डा ने थामा राजस्थान टीम का हाथ

वडोदरा| ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने बड़ौदा छोड़ दिया है और आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र से राजस्थान के लिए खेलेंगे। इस साल की शुरूआत से ही हुड्डा का बड़ौदा टीम से विवाद चल रहा था। जनवरी में हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की पूर्व संध्या पर बायो-बबल छोड़ा था। हुड्डा के जाने के पीछे का कारण बड़ौदा के कप्तान कुणाल पांड्या के साथ विवाद था।

हुड्डा ने पांड्या के व्यवहार के बारे में बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से शिकायत की थी। लेकिन एसोसिएशन ने उन पर ईमेल को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया।बीसीए ने हुड्डा पर बाकी घरेलू सत्र के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। एसोसिएशन ने आईपीएल में हुड्डा की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स से संपर्क किया था और भारतीय क्रिकेट बोर्ड से शिकायत करने की धमकी दी थी।

2013 में बड़ौदा के लिए पदार्पण करने के बाद, हुड्डा ने 46 प्रथम श्रेणी मैचों में 42.76 की औसत से 2,908 रन बनाए और 20 विकेट लिए। 68 लिस्ट-ए मैचों में हुड्डा ने 38.84 की औसत से 2,059 रन बनाए और 34 विकेट झटके। उन्होंने बड़ौदा के लिए 55 टी20 में भी 19.87 की औसत से 1093 रन बनाए और आठ विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement