Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऋषभ पंत को भारतीय टीम की प्लेइंग XI से बाहर रखने पर दिल्ली कैपिटल्स ने उठाए सवाल

पंत पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में चोटिल हो गए थे और फिर उसके बाद से उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया है। 

IANS Edited by: IANS
Published on: February 13, 2020 15:32 IST
Rishabh Pant,pant,pant kl rahul,rishabh pant form,rishabh pant runs,pant runs,kl rahul,delhi capital- India TV Hindi
Image Source : BCCI Rishabh Pant

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के निदेशक और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन को भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर रखने पर सवाल उठाया हैं। पंत पहले से ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते आ रहे हैं जबकि अश्विन को दिल्ली ने इस बार अपनी टीम के साथ जोड़ा हैं।

पंत पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में चोटिल हो गए थे और फिर उसके बाद से उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया है। अश्विन काफी समय से भारतीय टीम के सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर चल रहे हैं।

पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम के अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। उन्हें बैंच पर ही बैठना पड़ा था।

जिंदल ने ट्विटर पर लिखा, "ऋषभ पंत को टीम में क्यों रखा गया है, सिर्फ बेंच पर बैठाने के लिए? न्यूजीलैंड-ए या घरेलू क्रिकेट खेलने से उन्हें फायदा मिलता। उनके जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को पांच मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में नहीं मौका देना कोई सेंस वाली बात नहीं है।"

जिंदल ने अश्विन को लेकर कहा, "पता नहीं क्यों आर अश्विन टीम में नहीं हैं? टीम में विकेट लेने वाले गेंदबाजों की कमी है। टीम इंडिया को विकेट लेने वाले और एक्स फैक्टर वाले खिलाड़ियों की जरूरत है।"

अश्विन ने अपना आखिरी सीमित ओवरों का मैच 2017 में खेला था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement