Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

इस शहर को मिली विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबलों की मेजबानी

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अधिकारी ने बताया कि नॉकआउट मुकाबले अरुण जेटली स्टेडियम और पालम ग्राउंड पर खेले जाएंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 26, 2021 18:58 IST
Delhi will host Vijay Hazare Trophy knockout matches- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Delhi will host Vijay Hazare Trophy knockout matches

नई दिल्ली। भारत के घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबलों की मेजबानी दिल्ली करेगा। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अधिकारी ने बताया कि नॉकआउट मुकाबले अरुण जेटली स्टेडियम और पालम ग्राउंड पर खेले जाएंगे। विजय हजारे ट्रॉफी के लीग मुकाबले अभी खेले जा रहे हैं, जबकि इसके नॉकआउट मैच सात मार्च से शुरु होंगे।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : नासिर हुसैन का बड़ा बयान, दूसरी पारी में भयभीत नजर आ रहा था इंग्लैंड

हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के कारण दिल्ली को घरेलू मैचों की मेजबानी नहीं दी गई थी, लेकिन बीसीसीआई और डीडीसीए को भरोसा है कि यह मुकाबले बिना किसी परेशानी के आयोजित करा लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : मोहम्मद अजहरूद्दीन ने बल्लेबाजों को दी रबड़ के तलवे वाले जूते पहनने की सलाह, बताया ये कारण

डीडीसीए के अधिकारी ने कहा, "हमें नहीं लगता कि कोई परेशानी आएगी। हमें भरोसा है मैच आराम से आयोजित हो जाएंगे।" दिल्ली में नॉकआउट मुकाबलों में एक एलिमिनेटर, चार क्वार्टरफाइनल, दो सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। टीमों को दो मार्च तक दिल्ली में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 14 मार्च को खेला जाएगा।"

ये भी पढ़ें - टीम इंडिया में चुने जाने की खबर सुनने के बाद रोने लगे थे सूर्यकुमार यादव

इस बीच, बीसीसीआई ने राज्य संघों को बताया है कि सीनियर महिला वनडे टूर्नामेंट 11 मार्च से शुरु होगा, जिसके मुकाबले आयोजित कराने के लिए चेन्नई, बेंगलुरु, इंदौर, जयपुर, सूरत और राजकोट को चुना गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement