1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया में चुने जाने की खबर सुनने के बाद रोने लगे थे सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया में चुने जाने की खबर सुनने के बाद रोने लगे थे सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 26, 2021 17:46 IST
टीम इंडिया में चुने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY टीम इंडिया में चुने जाने की खबर सुनने के बाद रोने लगे थे सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया। सूर्यकुमार को मुंबई के साथी खिलाड़ी इशान किशन और राहुल तेवतिया के साथ पहली बार भारतीय टीम में चुना गया। भारतीय टीम में चुने जाने के बाद अब सूर्यकुमार यादव ने बड़ा बयान दिया है।

सूर्यकुमार यादव ने BCCI को दिए इंटरव्यू में कहा, "टीम इंडिया में सिलेक्शन होने पर मैं बहुत उत्साहित हुआ। मैं कमरे में बैठकर फिल्म देख रहा था, तभी फोन पर एक सूचना मिली कि मुझे इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुन लिया गया है। मैं टीम में अपना नाम देखकर रोने लगा। मैंने अपने माता-पिता, अपनी पत्नी और अपनी बहन को कॉल किया। हमने आपस में वीडियो कॉल की और हम सभी रोने लगे।"

तो क्या टेस्ट क्रिकेट की चमक को फीका कर रही है 'पिंक बॉल', ये आकड़ें कर देंगे हैरान!

उन्होंने कहा, "मेरे साथ-साथ, वे भी लंबे समय से इस सपने को जीने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक बहुत लंबी यात्रा रही है और मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा। उन्हें खुश देखना और उन खुशी के आँसुओं को देखना वास्तव में बहुत अच्छा था।"

सूर्यकुमार ने आगे कहा, "सबसे पहले मैं टीम के साथ कुछ क्वॉलिटी समय बिताने के लिए उत्सुक हूं। मैंने हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलने का सपना देखा है और मैं बहुत कुछ कोहली से सीखने के लिए उत्साहित हूं, ताकि मैं एक बेहतर खिलाड़ी बन सकूं।"

IND vs ENG : हार्दिक से माइक छीन गुजरती अंदाज में कोहली ने तारीफ कर जीता अक्षर का दिल, Video हुआ वायरल

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से 5 मैचों की T20I सीरीज का आगाज होगा। ये सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही जिसमें वह 2-1 से आगे चल रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X