1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मेरा काम टीम के लिए मैच फिनिश करना और जीतना है: धनंजय डी सिल्वा

मेरा काम टीम के लिए मैच फिनिश करना और जीतना है: धनंजय डी सिल्वा

डी सिल्वा ने कहा, "टीम में मेरा काम है खेल के अंत तक टिके रहना और टीम के लिए मैच जीतना।"

IANS IANS
Published on: July 29, 2021 15:16 IST
dhananjaya de silva says his job is to win matches for...- India TV Hindi
Image Source : GETTY dhananjaya de silva says his job is to win matches for his team

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच के बाद, श्रीलंका के ऑलराउंडर खिलाड़ी धनंजय डी सिल्वा ने कहा कि टीम में उनकी भूमिका अंत तक क्रीज पर टिके रहकर टीम को मैच में जीत दिलाना है। डी सिल्वा ने बुधवार को भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 34 गेंदो पर नाबाद 40 रन की पारी खेल कर श्रीलंका को चार विकेट से मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के साथ मेजबान टीम तीन मैचों की यह सीरीज को 1-1 से बराबरी करने में कामयाब रही।

मैच के बाद डी सिल्वा ने कहा, "टीम में मेरा काम है खेल के अंत तक टिके रहना और टीम के लिए मैच जीतना। मुझे पहले मैच में भी कहा गया था पर मैं ये करने में असफल रहा था। यह दिन मेरा था और मैने अपना काम किया। मुझे कोच, कप्तान और चयनकर्ता द्वारा यही कहा गया है कि मुझे खेल के अंत तक खेलना है ताकि बाकी के बल्लेबाज अपना गेम खेल सके और विरोधी टीम पर अटैक कर सके और फिर बाद में मैं अपना स्ट्राइक रेट बढ़ा कर टीम को जीत दिलाने में मदद कर सकूं।"

29 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह जानते थे कि पिच धीमी होगी जिससे विरोधी टीम को कम रनों में समेटा जा सकेगा।

डी सिलवा ने आगे बात करते हुए कहा, "हमें पता था कि पिच धीमी रहने वाली है और हमारी रणनिती थी कि हम उन्हें 125-130 के बीच में रोके। हमारे गेदबाजों ने अच्छा काम किया और भारतीय टीम के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। हमें पता था कि बल्लेबाजी करना हमारे लिए भी आसान नहीं होगा पर हम ये भी जानते थे कि अगर हमने 20 ओवर तक बल्लेबाजी की तो हम मैच जीत सकते हैं।"

 पाकिस्तान-वेस्टइंडीज का पहला टी-20 हुआ रद्द, बारिश ने डाली खलल

अब दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा और दोनों टीमों में से जो भी टीम इस मैच को जीतने में कामयाब रहेगी वो सीरीज पर भी कब्जा जमाने में कामयाब हो जाएगी।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania