Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मैच के बाद छलका वेस्टइंडीज के कप्तान का दर्द, ये बताई बड़ी हार की वजह

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में पारी और 272 रनों से करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान और सलामी बल्लेबाज क्रैग बै्रथवेट ने कहा है कि बल्ले से बड़ी साझेदारियां न होना टीम को भारी पड़ा।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 06, 2018 18:09 IST
क्रैग ब्रेथवैट- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES क्रैग ब्रेथवैट

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में पारी और 272 रनों से करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान और सलामी बल्लेबाज क्रैग बै्रथवेट ने कहा है कि बल्ले से बड़ी साझेदारियां न होना टीम को भारी पड़ा। विंडीज के बल्लेबाज तीसरे दिन ही अपनी दोनों पारियों में ढेर हो गए। पहली पारी में उसके लिए रोस्टन चेज ने सबसे ज्यादा 53 रन तो दूसरी पारी में केरन पावेल ने 83 रन बनाए। 

यह वेस्टइंडीज की टेस्ट में रनों के लिहाज से अभी तक की दूसरी सबसे बड़ी हार है। मैच के बाद ब्रैथवेट ने कहा, "जाहिर सी बात है कि यह अच्छी शुरुआत नहीं है। इसका श्रेय भारत को जाता है। उन्होंने अच्छा खेल दिखाया और हमें बताया कि बल्लेबाजी कैसी की जाती है। बल्लेबाजी ईकाई के तौर पर हम कोई बड़ी साझेदारी नहीं कर सके और यह हमें भारी पड़ा।"

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि हमारे बल्लेबाज ऐसा करने में सक्षम हैं। हमें दो या तीन बड़ी साझेदारी की जरूरत थी। हमने बैठक में कहा था कि हमें रणनीति पर टिके रहना है। डिफेंस में भी सकारात्मक रहना है और अटैक में भी। हमें परिणाम नहीं मिले।" टीम के नियमित कप्तान जेसन होल्डर टखने की चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। बै्रथवेट ने अगले मैच में होल्डर के खेलने पर कहा, "पता नहीं कि होल्डर अगले मैच में खेल पाएंगे या नहीं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement