Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक दूसरे नापसंद करने के बावजूद मैं पिटरसन को टीम में चाहता था : ग्रैम स्वान

स्वान ने कहा कि पिटरसन के साथ, स्थिति ऐसी थी कि वह पहले कप्तान रह चुके थे और टीम प्रबंधन के नियमों को पसंद नहीं करते थे। हम दोनों एक तरीके से समान थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 11, 2020 15:35 IST
Kevin Pietersen, Graeme Swann, Graeme Swann Pietersen, Pietersen controversies- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kevin Pietersen

इंगलैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रैम स्वान ने कहा है कि उनके अपनी टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन से रिश्ते अच्छे नहीं थे लेकिन फिर भी वह पीटरसन को टीम में चाहते थे क्योंकि वह बेहतरीन बल्लेबाज थे। स्वान ने कहा कि तल्लिखयों के बाद भी वह दोनों एक दूसरे का सम्मान करते थे।

स्वान ने एक पोडकास्ट में कहा, "हम वो टीम थे जिसे नंबर-1 होना था और टीम में हमेशा से ऐसे खिलाड़ी थे।"

उन्होंने कहा, "पीटरसन के साथ, स्थिति ऐसी थी कि वह पहले कप्तान रह चुके थे और टीम प्रबंधन के नियमों को पसंद नहीं करते थे। हम दोनों एक तरीके से समान थे। हम दोनों बाकी खिलाड़ियों से बेहतर थे क्योंकि हम दोनों ईमानदार थे और खुले तौर पर एक दूसरे को नापसंद करते थे, लेकिन एक दूसरे को टीम में चाहते भी थे।"

स्वान, पीटरसन को टीम में क्यों चाहते थे इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं पीटरसन को टीम में इसलिए चाहता था क्योंकि वह काफी सारे रन बना रहे थे और शानदार खेल रहे थे। साथ ही वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement