Friday, April 26, 2024
Advertisement

DJ Bravo ने रिलीज किया MS Dhoni के जन्मदिन पर ये खास गाना, आपने देखा क्या?

इस गाने में ब्रावो ने धोनी के डेब्यू से लेकर सभी आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी जीतने और आईपीएल तक के सफर के बारे में बताया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 07, 2020 8:38 IST
DJ Bravo released this special song on MS Dhoni's birthday, did you see?- India TV Hindi
Image Source : PTI DJ Bravo released this special song on MS Dhoni's birthday, did you see?

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी को विश करने के लिए फैन्स का तांता लगा हुआ है, इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो ने धोनी के बर्थडे पर एक खास गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने में ब्रावो ने धोनी के डेब्यू से लेकर सभी आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी जीतने और आईपीएल तक के सफर के बारे में बताया है।

ब्रावो ने इस वीडियो की शुरुआत धोनी के डेब्यू से की है। ब्रावो ने बताया है कि कैसे रांची से आए एक बच्चे ने इंटरनेशन क्रिकेट में कदम रखा और सौरव गांगुली ने उन्हें खेलने का मौका दिया। धोनी ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए शतक भी जड़ा था जिसके बाद पूरे विश्व में उनकी एक अलग पहचान बनी थी।

ब्रावो ने इसके बाद धोनी की सभी आईसीसी ट्रॉफी जीतने के रिकॉर्ड के साथ उनके हेलीकॉप्टर शॉट और आईपीएल सफर के बारे में भी बताया है। 

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। धोनी आखिरी बार साल विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मैदान पर उतरे थे, जिसमें टीम को जीत नहीं मिल नहीं पाई थी।

इसके बाद वह क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया। हालांकि इस बीच उनके संन्यास लेने की खबरों की अटकलबाजियां भी खूब चली लेकिन उन्होंने खुद इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

वहीं धोनी आईपीएल के 13वें सीजन से क्रिकेट में वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है.

ऐसे में फैंस को एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर धोनी को देखने का इंतजार बढ़ गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement