1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दोषी नहीं : मिचेल मैक्लेनघन

पाकिस्तान दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दोषी नहीं : मिचेल मैक्लेनघन

तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनघन (Mitchell Mcclenaghan) ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2021 11:05 IST
पाकिस्तान दौरा रद्द...- India TV Hindi
Image Source : BLACKCAPS पाकिस्तान दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दोषी नहीं : मिचेल मैक्लेनघन 

तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनघन (Mitchell Mcclenaghan)ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि खिलाड़ी सिर्फ अपनी सरकार की सलाह का पालन कर रहे थे। 35 वर्षीय कीवी तेज गेंदबाज ने शनिवार को पाकिस्तान से न्यूजीलैंड टीम रवाना होने की पूर्व संध्या पर पाक बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के एक व्यंग्यात्मक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही।

मिचेल मैक्लेनघन ने ट्वीट में लिखा, " खिलाड़ियों या संगठन को दोष न दें ... हमारी सरकार को दोष दें। उन्हें मिली सलाह पर ही उन्होंने काम किया है। मुझे पूरा यकीन है कि ये युवा - सभी खुद को साबित करना चाहते हैं और खेलना चाहते हैं। उनके पास कोई विकल्प नहीं था।"

हफीज ने शनिवार को सुरक्षा खतरों का हवाला देते हुए पाकिस्तान के अपने दौरे को रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) पर कटाक्ष किया था। हफीज ने ट्वीट किया था, "ब्लैककैप्स को एयरपोर्ट सेफ एंड साउंड तक पहुंचने की व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तानी सुरक्षा बलों का धन्यवाद। वही रास्ता और वही सुरक्षा पर आश्चर्य है आज कोई खतरा नहीं है???" 

 गौरतलब है कि न्यूजीलैंड की टीम 11 सितंबर को पाकिस्तान पर पहुंची थी। यह 18 सालो में उसका पाकिस्तान का पहला दौरा था जिसमें उसे तीन वनडे और पांच T20 मैच खेलने थे। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर कीवी टीम ने पाकिस्तान का दौरा रद्द करने का फैसला किया।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15