Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

क्रुणाल पांड्या ने बताया, हार्दिक के साथ कहां खेलने का सपना देखते हैं

क्रुणाल पंड्या भारत ए टीम में सिलेक्शन के साथ अपने सपने के जरा करीब पहुंच गए हैं, लेकिन उनका अंतिम लक्ष्य अपने छोटे भाई हार्दिक के साथ इंग्लैंड में 2019 का वर्ल्ड कप खेलना है।

Bhasha
Published on: June 29, 2017 19:13 IST
Krunal Pandya | PTI- India TV Hindi
Krunal Pandya | PTI

नई दिल्ली: क्रुणाल पंड्या भारत ए टीम में सिलेक्शन के साथ अपने सपने के जरा करीब पहुंच गए हैं, लेकिन उनका अंतिम लक्ष्य अपने छोटे भाई हार्दिक के साथ इंग्लैंड में 2019 का वर्ल्ड कप खेलना है।

क्रुणाल ने दक्षिण अफ्रीका में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए ए टीम में चयन के बाद कहा, ‘लक्ष्य यहां महज कुछ मैचों के लिए भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करना ही नहीं है, बल्कि लंबे समय तक खेलना है। अगर मैं और हार्दिक साथ में 2019 वर्ल्ड कप में एक साथ खेल पाएं तो यह सपने के साकार होने जैसा होगा। लेकिन इस समय ध्यान भारत ए टीम के लिए अच्छा करने पर लगा है।’ बल्कि हार्दिक ने उनके ए टीम में चयन की खबर मिलने के बाद एंटीगा से फोन किया।

क्रुणाल ने कहा, ‘हार्दिक बहुत खुश था। उसने मुझे फोन करके कहा कि तुम करीब पहुंच रहे हो। भारत के लिए खेलने के बाद उसे शीर्ष स्तर के क्रिकेट की थोड़ी जानकारी है और मैं बारीकियों पर हमेशा उससे चर्चा करता हूं। अपने भाई से करीबी कोई और नहीं हो सकता।’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement