1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG v IND : ECB का भारत-इंग्लैंड सीरीज के लिये कड़े बायो बबल से इनकार

ENG v IND : ECB का भारत-इंग्लैंड सीरीज के लिये कड़े बायो बबल से इनकार

ECB ने गुरूवार को कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला से पहले दोनों टीमों में कोरोना संक्रमण के मामले पाये जाने के बावजूद कड़ा बायो बबल नहीं बनाया जायेगा।

Bhasha Bhasha
Published on: July 16, 2021 6:32 IST
ENG v IND : ECB का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG v IND : ECB का भारत-इंग्लैंड सीरीज के लिये कड़े बायो बबल से इनकार

लंदन। ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरीसन ने गुरूवार को कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला से पहले दोनों टीमों में कोरोना संक्रमण के मामले पाये जाने के बावजूद कड़ा बायो बबल नहीं बनाया जायेगा।

डरहम में अभ्यास मैच से पहले भारतीय टीम में कोरोना संक्रमण के दो मामले पाये गए। वहीं इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में दूसरे दर्जे की टीम उतारनी पड़ी क्योंकि उसके कई प्रमुख खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में पॉजिटिव पाये गए थे।

ब्रिटेन में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 42000 से अधिक मामले पाये गए। हैरीसन ने कहा ,‘‘ कोरोना से निपटने के मामले में छह महीने या साल भर पहले से अब हालात अलग हैं। हम इसके साथ जीना सीख रहे हैं। लोगों के लिये बायो बबल की बजाय सुरक्षित माहौल तैयार कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा ,‘‘खिलाड़ी बायो बबल से आजिज आ चुके हैं। इससे खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है । हमें कोरोना से निपटना सीखना होगा । निकट भविष्य में इसके साथ ही जीना है । हम प्रोटोकॉल का पूरा पालन करेंगे।’’

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15