Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मौका मिलने पर एलिस पंजाब किंग्स के लिए बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं : ग्रिफिथ

एलिस तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में हैट्रिक ली।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 14, 2021 22:44 IST
Ellis can do better for Punjab Kings if given a chance: Griffith- India TV Hindi
Image Source : CRICKET AUSTRALIA Ellis can do better for Punjab Kings if given a chance: Griffith

दुबई। तासमानिया के पूर्व तेज गेंदबाज एडम ग्रिफिथ जो रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सहायक कोच हैं, उन्होंने कहा है कि अगर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस को मौका मिलता है तो वह यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पंजाब किंग्स के लिए बेहतर कर सकते हैं। एलिस तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में हैट्रिक ली।

ग्रिफिथ ने क्रिकइंफो से कहा, "मैं एलिस के लिए खुश हूं। उन्होंने सभी की तरह काफी मेहनत की है। अगर उन्हें आईपीएल में मौका मिलता है तो वह अपना काम अच्छे से करेंगे। अलग-अलग स्थितियां हैं, और वे टूर्नामेंट के माध्यम से भी बदलते हैं क्योंकि आईपीएल और फिर विश्व कप में उन विकेटों पर काफी क्रिकेट खेला जाएगा।"

ग्रिफिथ ने कहा कि कुछ साल पहले एलिस होबार्ट के बेलेरिव ओवल में अपने कार्यालय में बैठकर अपने भविष्य के बारे में सोच रहे थे, लेकिन डेब्यू पर हैट्रिक ने गेंदबाज के लिए सबकुछ बदल दिया।

एलिस को रिले मेरेदिथ की जगह पंजाब किंग्स टीम में लिया गया है। मेरेदिथ को वेस्टइंडीज दौरे के दौरान चोट लगी थी और वह उससे उभर रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement