Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ENG vs IND : सारी सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में भारतीय जर्सी पहनकर घुसा फैन, सिराज का था ऐसा रिएक्शन - देखे वीडियो

बात मुकाबले की करें तो इंग्लैंड ने खबर लिखे जाने तक 4 विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए हैं। क्रीज पर जो रूट 118 और बटलर 14 रन बनाकर मौजूद हैं।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 14, 2021 19:31 IST
ENG vs IND: After breaking all the security, the fan entered the field wearing the Indian jersey, Si- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs IND: After breaking all the security, the fan entered the field wearing the Indian jersey, Siraj had such a reaction - watch video

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को कांटे की टक्कर दे रही है। भारत ने जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए 364 रन बनाए थे, वहीं मेजबान टीम ने कप्तान जो रूट के शतक की मदद से 250 से अधिक रन बना लिए हैं। तीसरे दिन जब दोनों टीमें पूरे दृढ़ संकल्प के साथ आपस में भिड़ रही थी तो एक फैन भारतीय जर्सी पहनकर मैदान में घुस आया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन के मैदान में घुसने के बाद सिक्योरिटी ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन फैन उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा था कि वह भारतीय टीम का ही खिलाड़ी है। अंत में कई सिक्योरिटी गार्ड ने मिलकर फैन को मैदान से बाहर निकाला और खेल फिर से शुरु हुआ। जब फैन को बाहर ले जाया जा रहा था तो सिराज जोर जोर से हंस रहे थे।

बात मुकाबले की करें तो इंग्लैंड ने खबर लिखे जाने तक 4 विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए हैं। क्रीज पर जो रूट 118 और बटलर 14 रन बनाकर मौजूद हैं।

रूट ने यह इस सीरीज में भारत के खिलाफ दूसरा शतक जड़ा है। यह उनके टेस्ट करियर का 22वां और बतौर कप्तान 11वां शतक है। रूट के लिए 2021 का साल काफी शानदार रहा है, वह अभी तक इस साल 5 शतक लगा चुके हैं, वहीं 62 की औसत से रन बना रहे हैं। 

इससे पहले भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुे केएल राहुल के शतक की मदद से 364 रन बनाए थे। उस दौरान इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 5 विकेट हॉल भी लिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement