1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG vs IRE : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में आयरलैंड ने टॉस जीतकर लिया यह बड़ा फैसला

ENG vs IRE : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में आयरलैंड ने टॉस जीतकर लिया यह बड़ा फैसला

पहले मैच को जीत इंग्लैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है और दूसरे मैच को जीत वह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

IANS IANS
Published on: August 01, 2020 18:59 IST
ENG vs IRE, Ireland, England, toss, 2nd ODI- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG vs IRE 2nd ODI

तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में आयरलैंड की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एजेस बाउल मैदान पर खेला जा रहा है। 

पहले मैच को जीत इंग्लैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है और दूसरे मैच को जीत वह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

इंग्लैंड ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। टॉम कुरैन की जगह रीके टॉप्ले को मौका मिला है। आयरलैंड ने भी बैरी मैक्गार्थी के स्थान पर जोश लिटल को मौका दिया है।

टीमें :

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेम्स विंसे, जेसन रॉय, सैम बिलिंग्स, टॉम बेंटन, मोइन अली, डेविड विले, रीके टॉप्ले, आदिल राशिद, साकिब महमूद।

आयरलैंड : एंडी बालबर्नी, (कप्तान), पॉल स्टरलिंग, गारेथ डेलनी, हैरी टेक्टर, केविन ओ ब्रायन, लोरकेन टकर (विकेटकीपर), सिमि सिंह, कर्टिस कैम्पर, एंडी मैक्ब्राइन, जोश लिटिल, क्रेंग यंग।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X