Friday, March 29, 2024
Advertisement

ENG vs PAK: दिनेश कार्तिक ने की बाबर आजम की तारीफ, पाकिस्तानी फैंस हुए खुश

बाबर आजम ने 158 रन बनाए थे जिसके बाद कार्तिक ने उनकी तारीफों के पुल बांधे थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 14, 2021 17:19 IST
ENG vs PAK: Pakistani Cricket Fans Appreciate Dinesh...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs PAK: Pakistani Cricket Fans Appreciate Dinesh Karthik’s Praise for Babar Azam

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक इन दिनों इंग्लैंड में हैं और कमेंट्री में अपना हाथ आजमा रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली गई वनडे सीरीज में भी कमेंट्री की थी। उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की जिससे पाकिस्तानी फैंस देनिश कार्ति की काफी सराहना कर रहे हैं।

बतौर कमेंटेटर, दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तानी कप्तान की तारीफ की। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को तीसरे वनडे में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। बाबर आजम ने 158 रन बनाए थे जिसके बाद कार्तिक ने उनकी तारीफों के पुल बांधे थे।

बाबर की सेंचुरी के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा, "वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज ज्यादा मैचों के लिए आउट ऑफ फॉर्म नहीं रहते। इसी लिए बाबर आजम दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं।"

दोस्तों के साथ लंच करते हुए स्पॉट माही, तस्वीर हुई वायरल

इस बात से पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस काफी खुश हुए। उन्होंने ट्विटर पर दिनेश कार्तिक की काफी तारीफ की। बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ कर रिकॉर्ड कायम किया था। बाबर आजम सबसे तेजी से 14 वनडे शतक जड़ने वाले बल्लेबाज बने। हाशिम अमला ने अपने 14 वनडे शतक 84 पारियों में पूरे किए थे। विराट कोहली ने अपने 14 शतक 103 पारियों में पूरे किए थे। बाबर ने अपना 14वां शतक 83वीं पारी में पूरा किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement