Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ENG vs WI 2nd Test : बारिश के कारण धुला तीसरे दिन का खेल, ड्रॉ की ओर बढ़ सकता है मुकाबला

हालांकि अभी मैच में दो दिन का समय है और नतीजा निकल सकता है लेकिन इसके लिए इंग्लैंड की टीम फॉलोऑन देने के साथ दो बार आउट करना होगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 19, 2020 9:22 IST
England Vs West Indies, Eng Vs WI, England Vs West Indies Live, England Vs West Indies 2nd Test Live- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ ENGLAND CRICKET England Vs West Indies

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन पूरी तरह बारिश से प्रभावित रहा। तीसरे दिन सुबह से मौसम खराब था और रुक-रुक कर बारिश होती रही,जिसके कारण दिन में एक भी ओवर का खेल नहीं सका है।

ऐसे में यह दूसरा मुकाबला ड्रॉ की ओर बढ़ सकता है। हालांकि अभी मैच में दो दिन का समय है और नतीजा निकल सकता है लेकिन इसके लिए इंग्लैंड की टीम फॉलोऑन देने के साथ दो बार आउट करना होगा।

हालांकि मेजबान टीम के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। पहले टेस्ट मैच में विंडिज के कई बल्लेबाज अपना दम दिखा चुके हैं। ऐसे में सीरीज में बढ़त बना चुकी कैरेबियाई टीम के खिलाड़ी मुकाबले को ड्रॉ की ओर ले जाना चाहेंगे।

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 469 रन बनाकर घोषित की थी। इस स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम खेल के दूसरे दिन के आखिरी सेशन में 14 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 32 रन बनाए। इस तरह वह पहली पारी में इंग्लैंड के स्कोर से अभी भी 437 रन पीछे हैं।

इससे पहले सीरीज के शुरुआती मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने 4 विकेट से जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बना चुकी है। ऐसे में इंग्लैंड किसी भी हाल में दूसरे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।

हालांकि ओल्ड ट्रैफर्ड में लगातार मौसम खराब चल रहा है। ऐसे में इस मुकाबले की ड्रॉ होने का आशंका बढ़ गया है।

वेस्टइंडीज के लिए पहली पारी में ओपनर बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट और अल्जारी जोसेफ क्रिज पर मौजूद हैं। वहीं इंग्लैंड की ओर से सैम कुरेन को एकमात्र सफलता हासिल हुई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement