Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

रोरी बर्न्स के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने प्रैक्टिस में फुटबॉल को किया बैन

ओपनर बल्लेबाज रोरी बर्न्स के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने कड़ा फैसला लेते हुए प्रैक्टिस के दौरान फुटबॉल को बैन कर दिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 03, 2020 20:15 IST
Rory Burns, Rory Burns injury, Rory Burns football, football ban, South Africa cricket team, SA vs E- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Rory Burns

ओपनर बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने एक कड़ा फैसला लिया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने प्रैक्टिस के दौरान वार्मअप करने के लिए अब फुटबॉल नहीं खेलेगी। बर्न्‍स को इसी कारण टकने में चोट लगी और वह दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बर्न्‍स की चोट के बाद इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स और मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने प्रैक्टिस सेशन में में वार्मअप करने के लिए फुटबॉल खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

जाइल्स हमेशा से इसके खिलाफ थे। वह जब निदेशक बने थे तो उन्होंने वार्मअप करने के लिए फुटबॉल खेलने को मना किया था लेकिन सीनियर खिलाड़ियों के कहने पर उन्होंने इसे जारी रहने दिया।

जाइल्स जब काउंटी वार्विकशायर के क्रिकेट निदेशक थे तब उन्होंने वहां भी फुटबॉल को बैन कर दिया था।

साउथ अफ्रीका दौरे पर इंग्लैंड की टीम को पहले टेस्ट मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में बर्न्स का चोटिल होना टीम के लिए एक बड़ा नुकसान साबित हुआ।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement