Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड करेगा 20 फीसदी कर्मचारियों की कटौती : CEO हैरीसन

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपने यहां 20 फीसदी कर्मचारी कम करेगी, जो 62 नौकरियों के बराबर है। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 16, 2020 10:45 IST
इंग्लैंड एंड वेल्स...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ECB_OFFICIAL इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड करेगा 20 फीसदी कर्मचारियों की कटौती : CEO हैरीसन

लंदन| इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपने यहां 20 फीसदी कर्मचारी कम करेगी, जो 62 नौकरियों के बराबर है। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। हैरीसन ने ईसीबी की वेबसाइट पर जारी किए गए बयान में कहा है कि यह कदम कोविड-19 महामारी के कारण आए आर्थिक संकट के कारण उठाया जा रहा है।

हैरीसन ने एक बयान में कहा, "हाल के सप्ताह में हमने ईसीबी के ढांचे और बजट की समीक्षा की है, ताकि लागत को हमारे उद्देश्यों की पूर्ती के लिए कम किया जा सके। हमने अपने साथ काम करने वाले लोगों से यह शेयर किया और इसे मंजूरी मिल गई है, इससे जरूरी बचत की जा सकेगी। इससे ईसीबी का हर हिस्सा प्रभावित होगा और यह बचत तभी संभव है जब हम कुछ कटौती करें।"

उन्होंने कहा, "इन प्रस्ताव में 20 फीसदी कर्मियों में कटौती करने की बात है जिसके मुताबिक, 62 नौकरियों को कम करना होगा। साथ ही हम मौजूदा पदों की संख्या में बदलाव कर बचत करना चाह रहे हैं।"

हैरीसन ने कहा कि ईसीबी उन लोगों की मदद करने के लिए तैयार है जो इस प्रस्ताव से प्रभावित होंगे। उन्होंने कहा, "आने वाले दिनों में इस प्रस्ताव से प्रभावित होने वाले हमारे साथियों की हम मदद करेंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement