1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG vs AUS : अंतिम वनडे जीतकर इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहते हैं क्रिस वोक्स

ENG vs AUS : अंतिम वनडे जीतकर इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहते हैं क्रिस वोक्स

इंग्लिश ऑलराउंडर क्रिस वोक्स का कहना है कि इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में घरेलू धरती पर अपनी काबिलियत साबित की है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 16, 2020 11:23 IST
ENG vs AUS : अंतिम वनडे...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG vs AUS : अंतिम वनडे जीतकर इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहते हैं क्रिस वोक्स

इंग्लिश ऑलराउंडर क्रिस वोक्स का कहना है कि इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में घरेलू धरती पर अपनी काबिलियत साबित की है और बुधवार को जब टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा मैच खेलने उतरेगी तो उसकी नजरे अपने पांच साल के अजेय रहने के रिकॉर्ड को बरकरार रखने पर होंगी।

इंग्लैंड की टीम सितंबर 2015 से घर में द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं हारी है और टीम की निगाहें अब मैनचेस्टर में उस रिकॉर्ड को कायम रखने पर हैं। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है। 

तीसरे वनडे से पहले वोक्स ने संवाददाताओं से कहा, "यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है और हम इसे जारी रखना चाहते हैं। यह दर्शाता है कि हमने पिछले चार से पांच वर्षों में कितना शानदार प्रदर्शन किया है।"

वोक्स ने बताया, "हम उस रिकॉर्ड को बनाए रखने के बजाय इस खास सीरीज को जीतना चाहते हैं। जब भी आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हैं, तो आप जीतना चाहते हैं और ... हमारे लिए समर को शानदार तरीके से समाप्त करना अच्छा अहसास होगा।"

IPL 2020 : पूर्व ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने माना, क्रिकेट के मैदान में कोबरा सांप की तरह जकड़ते हैं धोनी

रविवार को इंग्लैंड की 24 रन की जीत में वोक्स, जोफ्रा आर्चर और सैम क्यूरन ने तीन-तीन विकेट चटकाए थे। इस मैच में 232 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 207 पर ऑल आउट हो गयी थी।

वोक्स ने आगे कहा कि इंग्लैंड में अब भी गेंद से मैच जीतने की काबिलियत है। उन्होंने कहा, "टीमों को एहसास है कि हम संभावित रूप से किसी भी स्थिति में मैच जीत सकते हैं शायद कुछ साल पहले, हम उस स्थिति से केवल बल्ले से जीत सकते थे लेकिन अब हम गेंद के साथ भी ऐसा कर सकते हैं।"

ENG v AUS 3rd ODI : कब, कहाँ, कैसे और किस चैनल पर देखें Live Streaming व Telecast

कोरोना वायरस महामारी के बीच जब से इंग्लैंड में क्रिकेट बहाल हुए तब से मेजबान टीम ने तीनो फॉर्मेट में कोई भी सीरीज नहीं हारी है। इंग्लैंड की टीम जुलाई के बाद से वेस्ट इंडीज, आयरलैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को मात दे चुकी है। ये सभी मैच महामारी के कारण दर्शकों के बिना जैव-सुरक्षित वातावरण में खेले गए थे।

वोक्स ने कहा, "तथ्य यह है कि हमें वास्तव में कुछ क्रिकेट मिला है, जो इस गर्मी में एक बोनस की तरह है। हमने एक टीम के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है और अच्छी क्रिकेट खेली है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X