Friday, March 29, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नए चेहरों को मौका दे सकता है इंग्लैंड की टीम

न्यूजीलैंड की टीम को इंग्लैंड में ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी खेलना है। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ इस मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 11, 2021 20:39 IST
England, Test series, New Zealand vs England  - India TV Hindi
Image Source : GETTY England Cricket Team 

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स का कहना है कि इंग्लैंड अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में नए चेहरों को मौका दे सकता है। गाइल्स ने कहा, "कोरोना को देखते हुए हमें अभी नहीं पता कि एशेज में उस वक्त क्या होगा। लेकिन हम बड़ा ग्रुप भेजेंगे।"

इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो और 10 जून को दो टेस्ट मैचों की सीरीज जी मेजबानी करनी है।

गाइल्स ने कहा, "न्यूजीलैंड के खिलाफ हम नए चेहरों को मौका दे सकते हैं। हमें कई और मुकाबले खेलने हैं लेकिन एशेज को देखते हुए हम ऐसा कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "यह न्यूजीलैंड के खिलाफ जाएगा कि नहीं, यह मुझे नहीं पता। यह ऐसा है जिसके बारे में हमें लगातार चर्चा करने की जरूरत है।"

वहीं न्यूजीलैंड की टीम को इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी खेलना है। न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ इस मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी।

दोनों टीमों के बीच यह 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement