Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट के लिए मोटेरा स्टेडियम पहुंची इंग्लैंड की टीम, स्टुअर्ट ब्रॉड ने शेयर किया शानदार वीडियो

तीसरा टेस्ट मैच दूधिया रोशनी में पिंक बॉल से खेला जाना है और इस टेस्ट मैच की तैयारियों के लिए मेहमान टीम अभी से ही तैयारियों में जुट गई है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 19, 2021 16:42 IST
England team reaches Motera Stadium for third test, Stuart Broad shared a great video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ENGLANDCRICKET England team reaches Motera Stadium for third test, Stuart Broad shared a great video

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैच की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाना है। यह सीरीज अभी तक 1-1 की बराबरी पर चल रही है। इंग्लैंड ने भारत को पहले मुकाबले में 227 रनों से मात दी थी, इसके बाद भारत ने इंग्लिश टीम को दूसरे टेस्ट मैच में 317 रनों से हराया था।

ये भी पढ़ें - विंडीज दौरे के लिए श्रीलंका के गेंदबाजी कोच बने चमिंडा वास

तीसरा टेस्ट मैच दूधिया रोशनी में पिंक बॉल से खेला जाना है और इस टेस्ट मैच की तैयारियों के लिए मेहमान टीम अभी से ही तैयारियों में जुट गई है। इंग्लैंड की टीम आज मुटेरा स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए पहुंच गई है। ईसीबी ने मुटेरा स्टेडियम की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है, वहीं तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस स्टेडियम की एक वीडियो पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें - अंकिता रैना ने अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब जीता, शीर्ष 100 में जगह बनाना तय

उल्लेखनीय है, तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड और भारत ने अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम में सिर्फ एक बदलाव हुआ है। बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया है, वहीं उमेश यादव बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं। टीम इंडिया के साथ जुड़ने के लिए उमेश को पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।

वहीं इंग्लैंड ने विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ और तेज गेंदबाज मार्क वुड को अपनी टीम में शामिल किया। चयनकर्ताओं ने इसके साथ ही खिलाड़ियों का कार्यभार कम करने के लिये चलायी गयी रोटेशन नीति का पालन करते हुए स्पिन आलराउंडर मोईन अली को वापस इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है। 

ये भी पढ़ें - AIFF अनुशासन समिति ने एफसी गोवा के कप्तान बेदिया को आरोपमुक्त किया

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टॉ, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, डैन लॉरेन्स, जैक लीच, ओली पोप, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया : विराट कोहली (c), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (vc), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (wk), रिद्धिमान साहा (wk), आर अश्विन, कुलदीप यादव, एक्सर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement