Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं डु प्लेसिस, बिटिया संग शेयर की Cute फोटो

इन दिनों फाफ डु प्लेसिस अपने परिवार के साथ क्रोएशिया में छुट्टियां मना रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 12, 2021 19:43 IST
faf du plessis shares a adorable pic with his daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@FAFDUP faf du plessis shares a adorable pic with his daughter

साउथ अफ्रीका के लेजेंड्री क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस इन दिनों क्रिकेट से दूर काफी एंजॉय कर रहे हैं। वे इन दिनों अपनी पत्नी के साथ क्रोएशिया में छुट्टियां मना रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। लेकिन जिस चीज में सभी फैंस का ध्यान आकर्षित किया वो थीं उनकी बेटी के साथ उनकी फोटो। डु प्लेसिस ने अपने बेटी के साथ एक बहुत क्यूट फोटो साझा की थी।

उन्होंने वही कैप्शन इस पोस्ट पर लिखा जो उन्होंने साल 2018 में लिखा था। तब वे बाली में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने अपने बच्चे के साथ उसी पोज में फोटो भी खिंचवाई थी।

उन्होंने कैप्शन लिखा, "ये तस्वीर मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि बाली में 2018 में मैंने ऐसी ही फोटो एमेली के साथ ली थी जब वो एक बच्ची थी। फैंमिली हॉलीडे बेस्ट होते हैं।"

गौरतलब है कि फाफ डु प्लेसिस पीएसएल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के लिए खेलते हैं। पेशावर जाल्मी के खिलाफ एक मैच में वे चोटिल हो गए थे। वो अपनी ही टीम के खिलाड़ी के साथ टकरा गए थे और इस वाक्या के बाद उनको घर लौटना पड़ा था।

भारत-श्रीलंका सीरीज रिशेड्यूल होने से बढ़ेगी विराट कोहली की मुश्किलें, पूर्व क्रिकेटर ने बताई वजह

फाफ डु प्लेसिस आईपीएल के 14वें सीजन में भी खेलते हुए नजर आए थे। वे आईपीएल 2021 में एक धमाकेदार फॉर्मे में थे। आईपीएल 2021 सस्पेंड होने से पहले उन्होंने सात पारियों में 320 रन बनाए थे। उनका एवरेज 64 था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement