1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लक्ष्मण की नजर में भारत और इंग्लैंड विश्व कप के दावेदार

लक्ष्मण की नजर में भारत और इंग्लैंड विश्व कप के दावेदार

भारत और इंग्लैंड को आगामी विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बुधवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सही समय पर फॉर्म में लौट रही है।  

IANS IANS
Published on: February 13, 2019 22:43 IST
VVS Laxman- India TV
Image Source : PTI VVS Laxman

कोलकाता। भारत और इंग्लैंड को आगामी विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने बुधवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सही समय पर फॉर्म में लौट रही है।

लक्ष्मण ने यहां सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की तैयारियों से इतर संवाददाताओं से कहा,"यह सब सही समय पर फॉर्म में लौट रहा है, जो कि काफी महत्वपूर्ण है। विश्व कप एक लंबा प्रारूप है, इसलिए अगर भारत को खिताब जीतना है तो प्रत्येक खिलाड़ी शारीरिक और मानसिक रूप से सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। मेरे लिए, भारत और इंग्लैंड प्रबल दावेदार के रूप में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।" 

44 वर्षीय लक्ष्मण बंगाल टीम के बल्लेबाजी सलाहकार हैं। भारत ने वनडे में आस्ट्रेलिया को 2-1 से और न्यूजीलैंड को उनके घर में 4-1 से हराया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा,"मुझे लगता है कि यह शानदार है। जिस तरह से वे खेले, उसके लिए मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा।" 

लक्ष्मण ने कहा, "जिस तरह से वे ऑस्ट्रेलिया सीरीज से लेकर न्यूजीलैंड सीरीज तक खेले हैं। इसमें केवल एक या दो खिलाड़ियों का नहीं है बल्कि पूरी सभी का योगदान रहा है। इसलिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी, दोनों विभागों का योगदान देखकर बहुत अच्छा लगा।" 

बंगाल की टीम पिछली बार सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड