1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट टीम में जगह न बना पाने से चिंतित नहीं कीवी गेंदबाज फर्ग्यूसन

टेस्ट टीम में जगह न बना पाने से चिंतित नहीं कीवी गेंदबाज फर्ग्यूसन

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज फर्ग्यूसन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जगह न बना पाने से ज्यादा चिंतित नहीं हैं।

IANS IANS
Published on: November 21, 2020 15:04 IST
टेस्ट टीम में जगह न...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES टेस्ट टीम में जगह न बना पाने से चिंतित नहीं कीवी गेंदबाज फर्ग्यूसन

क्राइस्टचर्च| न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज फर्ग्यूसन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जगह न बना पाने से ज्यादा चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह लंबे प्रारूप में जगह बनाने की कोशिश करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल कर लौटे फर्ग्यूसन इस समय क्वारंटीन में हैं। वह 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

फर्ग्यूसन ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, "टेस्ट टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है, इसमें काफी गहराई है। हमारे तीन बड़े गेंदबाज (ट्रेंट बाउल्ट, टिम साउदी, नील वेग्नर) टेस्ट में काफी सफल रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "मेरी बात होती रहती है। कोच गैरी स्टीड से मेरी काफी बात होती है। उस सप्ताह मेरी पारिवारिक प्रतिबद्धताएं थीं, फिर भी जेमीसन ने पिछले सीजन में अच्छा किया था। इसलिए वह निश्चित तौर पर टीम में जगह के हकदार हैं।"

टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद सिराज के पिता का हुआ निधन, RCB ने जताया दुख

दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने कहा, "जब आप टीम में गहराई देखते हैं तो मेरे अच्छे दोस्त जेमिसन मौके का फायदा उठाते हैं और अच्छा खेलते हैं। वह दूसरे गेंदबाजों पर दबाव बनाते हैं। मुझे लगता है कि यह अच्छा है। मेरे लिए ईमानदारी से, इसका मतलब है कि मैं कड़ी मेहनत करूं, जैसा मैं हमेशा करता हूं, मैच दर मैच देखूं, अगर मौका आता है तो मैं सबकुछ करूंगा। मैं उसे दोनों हाथों से भुनाऊंगा।"

दाएं हाथ के गेंदबाज का पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट पदार्पण अच्छा नहीं रहा था। 11 ओवर फेंकने के बाद वह पर्थ के मैदान से पैर में चोट के कारण बाहर चले गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड