1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत में होने वाले 2023 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं फिंच

भारत में होने वाले 2023 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं फिंच

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के कप्तान आरोन फिंच ने 2023 विश्व कप तक खेलना जारी रखने पर निगाहें लगायी हुई हैं और कहा कि अगर उनकी फार्म और फिटनेस अच्छी रहती है तो वह अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहेंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: January 11, 2020 14:14 IST
भारत में होने वाले 2023...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES भारत में होने वाले 2023 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं फिंच

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के कप्तान आरोन फिंच ने 2023 विश्व कप तक खेलना जारी रखने पर निगाहें लगायी हुई हैं और कहा कि अगर उनकी फार्म और फिटनेस अच्छी रहती है तो वह अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहेंगे। वर्ष 2023 विश्व कप तक फिंच 37 वर्ष के हो जायेंगे।

फिंच ने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा, ‘‘इसमें कोई शक नहीं कि मैं ऐसा करना चाहूंगा। अभी मैं 33 साल का हूं और मेरा खेल उतना ही अच्छा है कि जितना पहले था। इसलिये 2023 विश्व कप तक खेलना निश्चित रूप से मेरा लक्ष्य है। लेकिन यह फार्म और फिटनेस पर निर्भर करता है और अगर यह सही रहती है तो वह इससे कम नहीं चाहेंगे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि एक बार में एक दौरे पर ही ध्यान लगाना चाहिए लेकिन यही मेरा लक्ष्य है।’’

फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के लिये 119 वनडे और 58 टी20 खेले हैं लेकिन महज पांच टेस्ट ही खेल पाये हैं। लेकिन उन्होंने खेल के पारपंरिक प्रारूप में फिर से खेलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13