Friday, April 26, 2024
Advertisement

साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच दूसरी बार स्थगित किया गया पहला वनडे मैच

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दूसरी बार स्थगित किया गया इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मैच।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 06, 2020 14:45 IST
south africa, england, south africa vs england, sa vs eng, sa vs eng 1st odi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs SA 1st ODI 

 

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले पहले वनडे मैच को एक बार फिर से टाल दिया गया है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला आज खेला जाना था और खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस के लिए उतर चुके थे लेकिन अचानक उन्हें वापस होटल भेज दिया गया।

दरअसल वनडे सीरीज के लिए जहां टीमें ठहरी हैं वहां के होटल स्टाफ के दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में एतिहात के तौर पर वनडे मैच को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। 

इससे पहले साउथ अफ्रीका का एक खिलाड़ी कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था, जिसके कारण मैच को स्थगित किया था। हालांकि क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने उस खिलाड़ी का नाम उजागर नहीं किया था।

वहीं इससे पहले शनिवार को साउथ अफ्रीकी टीम की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज की शुरुआत का मार्ग प्रशस्त हो गया था।

तीन मैचों की सीरीज शुक्रवार से केपटाउन में शुरू होनी थी लेकिन मेजबान टीम का एक खिलाड़ी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद मैच रविवार तक स्थगित कर दिया गया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement