Friday, May 10, 2024
Advertisement

दर्शकों के बिना टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने दिया बड़ा बयान

बॉर्डर ने फोक्स स्पोटर्स न्यूज से कहा,"खाली स्टेडियम में खेलने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2020 14:30 IST
Former Australian captain Alan Border makes a big statement on the T20 World Cup without the audienc- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Former Australian captain Alan Border makes a big statement on the T20 World Cup without the audience 

कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए आईपीएल 2020 रद्द होने की कगार पर है। जिस तरह से यह महामारी पूरी दुनिया में फैल रही है उसे देखकर लग रहा है इसका असर आगमी टी20 वर्ल्ड कप पर पड़ सकता है। कुछ क्रिकेट के ज्ञाताओं का कहने है कि अगर ऐसा होता तो विश्वकप बंद दरवाजों में यानी की बिना दर्शकों के करवाया जाए, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर इस बात से सहमत नहीं है। उन्होंने तो यह तक कह दिया है कि वह खाली स्टेडियम में खेलने के बारे में तो सोच भी नहीं सकते।

बॉर्डर ने फोक्स स्पोटर्स न्यूज से कहा,"खाली स्टेडियम में खेलने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता।"

बॉर्डर ने कहा, " टीम, सपोर्ट स्टाफ और खेल से जुड़े बाकी लोग, जो देश भर में घूम रहे हैं और क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन आप लोगों को मैदान में नहीं आने दे रहे हैं। मैं अभी ऐसा होते हुए नहीं देख सकता।"

पूर्व कप्तान ने कहा, " या तो आप खेलते हैं या और हर कोई अपने काम से जुड़ा होता है। हम इस महामारी से आगे चल रहे हैं। हमें या तो इसे रद्द करना होगा या आप इसे कहीं और करने की कोशिश करेंगे। "

बॉर्डस से पहले ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि स्थगित हुआ आईपीएल खाली स्टेडियम में कराया जा सकता है लेकिन आगामी टी20 विश्व कप का आयोजन दर्शकों के बिना नहीं कराया जा सकता।

उन्होंने ‘एबीसी ग्रैंडस्टैंड से कहा, ‘‘हमारे लिये दर्शकों का जुटाना मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि अगर आईपीएल आयोजित होता है तो इसमें दर्शकों के बिना शायद चल जायेगा लेकिन मैं बिना दर्शकों के टी20 विश्व कप नहीं देख सकता।’’

मैक्सवेल ने कहा, ‘‘हमारे लिये स्टेडियम में दर्शकों के बिना विश्व कप को सही ठहराना मुश्किल होगा। इसलिये मुझे निकट भविष्य में इसके आयोजन की संभावना नहीं दिखती। हमें सभी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।’’ आईपीएल 14 अप्रैल तक स्थगित किया गया था और अब अनिश्चित स्थगन की ओर बढ़ रहा है क्योंकि भारत में 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाने की उम्मीद है।

(With IANS/PTI Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement