Friday, March 29, 2024
Advertisement

धोनी के बचाव में उतरे अज़हरुद्दीन कहा 2019 WC तक खेलना चाहिए

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन का कहना है कि यह निर्णय धोनी पर छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि धोनी को 2019 वर्ल्ड कप तक जरूर खेलना चाहिए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2017 7:09 IST
azharuddin- India TV Hindi
azharuddin

न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ राजकोट में दूसरे टी-20 मैच में हार का ठीकरा महेंद्र सिंह धोनी के सिर फोड़ा जा रहा है. कुछ लोग उन्हें टी-20 से सन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि धोनी को 2019 वर्ल्ड कप तक ज़रूर खेलना चाहिए। धोनी पर इस मैच में धीमी बल्लेबाज़ी करने का रोप लगाया जा रहा है और उनके करियर को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण, अजीत अगरकर और आकाश चोपड़ा ने ये तक कह दिया था कि धोनी अब पुराने धोनी नहीं रहे। 

इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन का कहना है कि यह निर्णय धोनी पर छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा कि धोनी को 2019 वर्ल्ड कप तक जरूर खेलना चाहिए। धोनी खुद कह चुके हैं कि वह 2019 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं। अजहरुद्दीन ने ख़लीज टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे नहीं पता कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। मुझे लगता है कि यह निर्णय उनपर ही छोड़ देना चाहिए, लेकिन जहां तक मैं समझ सकता हूं वह 2019 वर्ल्ड कप तक खेलेंगे।”

ग़ौरतलब है कि मोहम्मद अज़हरुद्दीन दुनिया के उन चंद क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने अपने अंतिम टेस्ट में शतक लगाया। हालांकि, वह टीम इंडिया के लिए 99 टेस्ट ही खेले। वैसे उन्हें इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि उनका करियर कैसे खत्म हुआ। अजहरुद्दीन ने खलीज टाइम्स को दिये इस इंटरव्यू मे बताया, “मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मैं खुश हूं कि मैंने 99 टेस्ट मैच खेले और मैं बहुत खुश था कि मैंने अपने पहले और आखिरी मैच में शतक लगाए। इसलिए मुझे कोई अफसोस नहीं है। इसी तरह से मेरे करियर का अंत होना चाहिए था। यह किस्मत है। आपको आगे बढ़ना होता है और स्वीकार करना होता है।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement