Friday, March 29, 2024
Advertisement

2 देशों के लिए क्रिकेट खेलने वाले एड जॉयस बने ऑयरलैंड की महिला टीम के कोच

पूर्व आयरिश क्रिकेटर एड जॉयस को अगले दो वर्षों के लिए आयरलैंड की महिला राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 19, 2019 13:29 IST
2 देशों के लिए क्रिकेट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 2 देशों के लिए क्रिकेट खेलने वाले एड जॉयस बने ऑयरलैंड की महिला टीम के कोच

डबलिन। पूर्व क्रिकेटर एड जॉयस को अगले दो वर्षों के लिए आयरलैंड की महिला राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। जॉयस ने इस साल जून में अंतरिम मुख्य कोच के रूप में पदभार संभाला था। जॉयस ने क्रिकेट आयरलैंड द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, "इस अवसर की पेशकश के लिए ये बहुत अच्छा समय है, और मुझे इस भूमिका को स्वीकार करने में कोई संकोच नहीं हुआ।"

40 वर्षीय एड जॉयस ने 78 वनडे मैचों में 38 की औसत से 2,602 रन बनाए। इसमें 6 शतक और 15 शतक शामिल हैं। जॉयस को ऑयरलैंड की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ 1 टेस्ट मैच खेलने का भी मौका मिला जिसमें 47 रन बनाए। टी-20 क्रिकेट में भी जॉयस के नाम 18 मैचों में 33.75 की औसत से 405 रन दर्ज हैं। 

आपको जानकर ये हैरानी होगी कि जॉयस उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिन्होंने वन-डे और टी-20 फॉर्मेट में दो देशों का प्रतिनिधित्व किया है। एड जॉयस ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत तो इंग्लैंड की टीम से की थी लेकिन बाद में आयरलैंड की टीम में शामिल हो गए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement