Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दो साल तक कटक में अंतरराष्ट्रीय मैच न हो: गावस्कर

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 क्रिकेट मैच में दर्शकों के बर्ताव और पुलिस की प्रतिक्रिया की निंदा करते हुए पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि कटक के बाराबती स्टेडियम

Bhasha Bhasha
Updated on: October 06, 2015 16:37 IST
दो साल तक कटक में...- India TV Hindi
दो साल तक कटक में अंतरराष्ट्रीय मैच न हो: गावस्कर

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 क्रिकेट मैच में दर्शकों के बर्ताव और पुलिस की प्रतिक्रिया की निंदा करते हुए पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि कटक के बाराबती स्टेडियम पर दो साल तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होना चाहिए। दूसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से हराया जिसके दौरान दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंककर खेल बाधित किया।

गावस्कर ने कहा, पुलिस बिना किसी निर्देशों के खड़ी रही। बाउंड्री के पास खड़े पुलिसकर्मियों को क्रिकेट देखने की बजाए दर्शकों के बर्ताव पर नजर रखनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, कटक को अगले दो साल तक अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी नहीं मिलनी चाहिए। बीसीसीआई को ओडिशा क्रिकेट संघ की सब्सिडी भी रोक देनी चाहिए। पूर्व कप्तान ने कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद दर्शकों को मैदान पर सामान फेंककर खेल बाधित करने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा, जब टीम अच्छा खेलती है तो क्या दर्शक कीमती सामान फेंकते हैं। टीम के खराब खेलने पर उन्हें कूड़ा फेंकने का भी कोई हक नहीं है। अब तक टीम के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा, मैं भारतीय खिलाडि़यों को आत्ममुग्धता से बचने की सलाह दूंगा। उन्हें बेहतर प्रदर्शन की कोशिश करनी चाहिए। एम एस धोनी को अक्षर पटेल पर भरोसा नहीं था तो अमित मिश्रा को आजमाया जा सकता था। अक्षर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लाने में जल्दबाजी की गई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement