Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Video: मैच से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने बुझाई स्टेडियम की आग, जीता लोगों का दिल

मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लग गई। उस वक्त मैक्सवेल वहीं मौजूद थे और वो आग को बुझाने के लिए तुरंत कूद पड़े।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 31, 2019 8:56 IST
Glenn Maxwell- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @GMAXI_32 Glenn Maxwell

क्रिकेट खेलने के कारण मानसिक बीमारी के चलते ऑस्ट्रेलिया के तूफानी हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने थोड़े समय के लिए विश्राम लिया था। जिसके बाद वो इन दिनों ऑस्ट्रलिया की बिग बैश लीग में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उन्होंने लीग के 17वें मैच से पहले ऐसा कारनामा किया कि लोग उन्हें सलाम ठोंक रहे हैं।

दरअसल मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लग गई। उस वक्त मैक्सवेल वहीं मौजूद थे और वो आग को बुझाने के लिए तुरंत कूद पड़े। जिसका वीडियो उनके साथी साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अचानक स्टेडियम परिसर के बाहर लगी सूखी घासों में आग लग गई। मैक्सवेल तुरंत आग की ओर भागे और अग्निशमन यंत्र लेकर तुरंत उसपर काबू पा लिया। जिसके बाद से मैक्सवेल का ये कारनामा सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। 

बता दें की ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में जंगलों की आग ने कोहराम मचाया हुआ है। आग की लपटों में ऑस्ट्रेलिया के हजारों हेक्टेयर जंगल जल चुके हैं व कई लोग बेघर भी हो चुके हैं। इतना ही नहीं उस समय ऑस्ट्रेलिया की हवा में लोगो का दम तक घुटने लगा था। जिसके चलते बिग बैश लीग का एक मैच भी रद्द करना पड़ा था। जो कि ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था। यही कारण था कि मैक्सवेल आग को देखते ही तुरंत उसे बुझाने के लिए कूद पड़ें।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement