1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मेरे सिर में अब कोई शैतान नहीं है: ग्लेन मैक्सवेल

मेरे सिर में अब कोई शैतान नहीं है: ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि बिग बैश लीग (बीबीएल) के मौजूदा संस्करण में शानदार फॉर्म के पीछे क्रिकेट से वो ब्रैक है जो उन्होंने मानसिक तनाव की वजह से पिछले दिनों लिया था।

IANS IANS
Updated on: January 11, 2020 12:17 IST
मेरे सिर में अब कोई...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मेरे सिर में अब कोई शैतान नहीं है: ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि बिग बैश लीग (बीबीएल) के मौजूदा संस्करण में शानदार फॉर्म के पीछे क्रिकेट से वो ब्रैक है जो उन्होंने मानसिक तनाव की वजह से पिछले दिनों लिया था। मैक्सवेल ने पिछले अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के दौरान मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों का हवाला देते हुए क्रिकेट से ब्रैक ले लिया था।

मैक्सवेल ने अब बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिए रनों का ढेर लगाते हुए क्रिकेट में शानदार वापसी की है। मैक्सवेल ने शुक्रवार 45 गेंदों में नाबाद 83 रन पारी खेली जिसकी बदौलत मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने क्रिकेट डॉट कॉम एयू से बातचीत में कहा, "एक मिडिल ऑर्डर प्लेयर के रूप में आप बहुत सारी गलतियाँ करते हैं और आप आम तौर पर गलत शॉट खेलने के लिए आलोचना का शिकार होते हैं। मैंने बस अपना पल चुनना बेहतर समझा और बस थोड़ा शांत रहा।"

मैक्सवेल ने कहा, "मैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और उन सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे ब्रेक लेने और खुद को सही साबित करने में मदद की। मुझे लगता है कि मैं अब सही रास्ते पर हूं, मेरे सिर में अब कोई दानव नहीं है। मैं अब सब कुछ पाने और चीजों से बेहतर तरीके से निपटने में सक्षम हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13