Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सीएसके के लिए अच्छी खबर, अब इस दिन से ट्रेनिंग के लिए मैदान पर उतरेगी टीम

चेन्नई अभी तक इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। वह 21 अगस्त को दुबई पहुंचे थे और उन्हें 28 अगस्त को ट्रेनिंग शुरू करनी थी।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 01, 2020 21:47 IST
CSK, IPL 2020, Sports, india, CSk- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES CSK 

चेन्नई सुपर किंग्स चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। टीम को अभी हालांकि कोविड-19 टेस्ट से और गुजरना है और इन्हीं टेस्ट के परिणाम पर अभ्यास सत्र की तारीख पर अंतिम मुहर लगेगी। चेन्नई के 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं। इसी के बाद टीम के लिए दो कोविड-19 टेस्ट अनिवार्य कर दिए गए।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, "जिन लोगों के टेस्ट पॉजिटिव आए हैं उन्हें एक अलग होटल में रखा गया है और वह इन नए टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन टीम के बाकी लोगों को टेस्ट से गुजरना होगा। यह टेस्ट तीन सितंबर को किया जाएगा। जिन लोगों के पॉजिटिव निकले हैं उनका क्वारंटीन समय खत्म होने के बाद दो ताजा टेस्ट कराए जाएंगे।"

यह भी पढ़ें- कोरोना से उबरने के बाद बाद दीपक चाहर ने फैंस को दुआओं के लिए कहा- शुक्रिया

चेन्नई अभी तक इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। वह 21 अगस्त को दुबई पहुंचे थे और उन्हें 28 अगस्त को ट्रेनिंग शुरू करनी थी।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, "हम चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। हमारा तीन सितंबर को एक और टेस्ट होगा।"

विश्वनाथन ने कहा कि जो दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं वो आईपीएल द्वारा तय किए गए टेस्टिंग पैमानों को क्लीयर करने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं। विश्वनाथन ने कहा कि जरूरत पड़ने पर चेन्नई 19 सितंबर को सीजन का पहला मैच खेलने को तैयार है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement