Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जानिए करवाचौथ मनाना हरभजन सिंह को क्यों भारी पड़ गया

टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने करवाचौथ के त्योहार पर अपनी पत्नी गीता बसरा की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की, लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। इस तस्वीर को शेयर करते ही वो लोगों के निशाने पर आ गए और उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 10, 2017 18:25 IST
Harbhajan Singh with his wife Geeta Basra- India TV Hindi
Harbhajan Singh with his wife Geeta Basra

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने करवाचौथ के त्योहार पर अपनी पत्नी गीता बसरा की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की, लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। इस तस्वीर को शेयर करते ही वो लोगों के निशाने पर आ गए और उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। दरअसल, भज्जी ने ट्वीट कर अपनी पत्नी गीता बसरा से कहा कि 'करवा चौथ की बधाइयां। अब खाओ, पियो, मौज करो। मुझे पूरा यकीन है कि आपको बहुत भूख लगी होगी।

”इस ट्वीट के बाद कई लोग ये सलाह देने लगे कि पंजाबियों में इस त्यौहार को मनाने की परंपरा नहीं है। एक ट्विटर यूजर ने अभिनेत्री गीता बसरा के फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा बहुत बुरा लग रहा है यह देखकर की कोई पंजाबी इस तरह का पाखंड कर रहा है। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अनुसार यह पाखंड ही है। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि आप सरदार हो ऐसे में ये सब हमारे पंथ में स्वीकार नहीं किया जाता।

इस तरह कई लोगों ने भज्जी को सिख धर्म का ज्ञान देने की कोशिश की लेकिन इन लोगों को भज्जी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हरभजन ने लिखा कौन से ग्रंथ में लिखा है ये न करो वो न करो, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह मत करो, अच्छा इंसान बनो वही सबसे बड़ा धर्म है।

भज्जी ने अपने एक ट्वीट में बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। दरअसल मिस्टर सिंह नाम के एक यूजर ने भज्जी को पंजाबी में ट्वीट करते हुए लिखा करवा चौथ मनाकर तुम्हें मेडल मिल गया। इस ट्वीट के जवाब में भज्जी ने लिखा जियो सिंह साहब, आपका मेडल आपको पहुंच जाएगा. खुश रहो..अब सो जाओ..सो जाओ, रुलाओगे क्या इतने ट्वीट्स कर के, इमानदारी का मेडल आपको जाता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement