1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जानिए करवाचौथ मनाना हरभजन सिंह को क्यों भारी पड़ गया

जानिए करवाचौथ मनाना हरभजन सिंह को क्यों भारी पड़ गया

टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने करवाचौथ के त्योहार पर अपनी पत्नी गीता बसरा की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की, लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। इस तस्वीर को शेयर करते ही वो लोगों के निशाने पर आ गए और उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 10, 2017 18:25 IST
Harbhajan Singh with his wife Geeta Basra- India TV
Harbhajan Singh with his wife Geeta Basra

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने करवाचौथ के त्योहार पर अपनी पत्नी गीता बसरा की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की, लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। इस तस्वीर को शेयर करते ही वो लोगों के निशाने पर आ गए और उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। दरअसल, भज्जी ने ट्वीट कर अपनी पत्नी गीता बसरा से कहा कि 'करवा चौथ की बधाइयां। अब खाओ, पियो, मौज करो। मुझे पूरा यकीन है कि आपको बहुत भूख लगी होगी।

”इस ट्वीट के बाद कई लोग ये सलाह देने लगे कि पंजाबियों में इस त्यौहार को मनाने की परंपरा नहीं है। एक ट्विटर यूजर ने अभिनेत्री गीता बसरा के फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा बहुत बुरा लग रहा है यह देखकर की कोई पंजाबी इस तरह का पाखंड कर रहा है। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अनुसार यह पाखंड ही है। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि आप सरदार हो ऐसे में ये सब हमारे पंथ में स्वीकार नहीं किया जाता।

इस तरह कई लोगों ने भज्जी को सिख धर्म का ज्ञान देने की कोशिश की लेकिन इन लोगों को भज्जी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हरभजन ने लिखा कौन से ग्रंथ में लिखा है ये न करो वो न करो, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह मत करो, अच्छा इंसान बनो वही सबसे बड़ा धर्म है।

भज्जी ने अपने एक ट्वीट में बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। दरअसल मिस्टर सिंह नाम के एक यूजर ने भज्जी को पंजाबी में ट्वीट करते हुए लिखा करवा चौथ मनाकर तुम्हें मेडल मिल गया। इस ट्वीट के जवाब में भज्जी ने लिखा जियो सिंह साहब, आपका मेडल आपको पहुंच जाएगा. खुश रहो..अब सो जाओ..सो जाओ, रुलाओगे क्या इतने ट्वीट्स कर के, इमानदारी का मेडल आपको जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13