Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video : घातक फॉर्म में दिखाई दिए हार्दिक पांड्या, इंग्लैंड के खिलाफ पलट सकते हैं मैच

हार्दिक पांड्या ट्रेनिंग के दौरान कई शानदार शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो बेहतरीन फॉर्म में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ काफी रन बरसाने वाले हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 12, 2021 10:16 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MIPALTAN Hardik Pandya

इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में जीत दर्ज करने के बार टीम इंडिया अब आगामी 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी विजयी क्रम जारी रखना चाहेगी। जिसके लिए काफी समय बाद घरेलू मैदान पर टी20 मैच खेलने को लेकर खिलाड़ी काफी उत्साहित भी है। इसी बीच टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ट्रेनिंग के दौरान कई शानदार शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो बेहतरीन फॉर्म में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ काफी रन बरसाने वाले हैं। 

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले हार्दिक पांड्या नेट्स में जमकर शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं। जिसका विडियो उनकी आईपीएल फ्रेंचाईजी मुम्बई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर डाला है। इस विडियो के साथ मुंबई इंडियंस ने लिखा, "हार्दिक पांड्या फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं और उन्हें इस तरह के अंदाज में देखना ही हमें पसंद हैं।"

यह भी पढ़ें- एक साल बाद रोजर फेडरर ने की विजयी शुरुआत, कतर ओपन में जीता अपना पहला मैच

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने 8 दिसम्बर 2020 को अपना पिछला अंतराष्ट्रीय टी20 मैच सिडनी में खेला था। जिसके बाद अब वो 12 मार्च ( यानि आज ) से शुरू होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज में खेलते नजर आएंगे। इस तरह मैच से पहले हार्दिक की फॉर्म का नजर आना टीम इंडिया के लिए काफी फायदे का सौदा साबित हो सकता है। जबकि इंग्लैंड दौरे के बाद आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होना है। इसलिए मुंबई इंडियंस का खेमा भी उन्हें लय में देखकर आगामी आईपीएल के लिए काफी उत्साहित है। 

यह भी पढ़ें- विजय हजारे ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने मचाई धूम, बनाया एक सीजन में सबसे अधिक रनों का रिकॉर्ड

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज के सभी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मने खेले जाएंगे। जबकि उसके बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। ऐसे में आईपीएल से पहले होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में सभी फैंस एक बार फिर से हार्दिक की तूफानी बल्लेबाजी देखना चाहेंगे। हार्दिक के नाम अभी तक 43 टी20 मैचों में 388 रन शामिल है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement