1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: गलियों में चिल्लाते हुए मनाई थी 2011 वर्ल्ड कप जीत की खुशी, अब इंग्लैंड में धमाल मचाएगा ये खिलाड़ी

World Cup 2019: गलियों में चिल्लाते हुए मनाई थी 2011 वर्ल्ड कप जीत की खुशी, अब इंग्लैंड में धमाल मचाएगा ये खिलाड़ी

पांड्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने विश्व कप में भारत के लिए खेलने के अपने सपने के सच होने की बात कही है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 24, 2019 15:56 IST
Hardik pandya childhood photo to celebreate team india victory of world cup 2011 - India TV Hindi
Image Source : HARDIK PANDYA INSTAGRAM Hardik pandya childhood photo to celebreate team india victory of world cup 2011 

विश्वकप 2019 को शुरु होने में अब बस कुछ ही समय बचा है। ऐसे में भारतीय टीम मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है। हर किसी को उम्मीद है कि भारत 2011 की तरह इस साल भी वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगा। भारतीय वर्ल्ड कप टीम में कई खिलाड़ी है जो अपना पहले विश्व कप खेल रहे हैं। इनमें से एक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी है।

पांड्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने विश्व कप में भारत के लिए खेलने के अपने सपने के सच होने की बात कही है। दरअसल, इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या एक तरफ 2011 में भारत द्वारा वर्ल्ड कप जीतने की खुशी मनाते हुए दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वर्ल्ड भारतीय जर्सी में महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा '2011 में भारत के विश्व कप जीत का जश्न मनाने और जश्न मनाने से लेकर विश्व कप 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करना, यह एक सपना सच होने जैसा है!' 

हार्दिक की इस तस्वीर को उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फैन्स उनकी इस तस्वीर पर वर्ल्ड कप में धमाल मचाने के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

हार्दिक अभी जिस तरह की फार्म में चल रहे हैं उसे देखकर हर किसी को उम्मी है कि वो वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए भी ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X