1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

नटराजन ने भी तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक छह विकेट लिए। पांड्या ने मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीतने के बाद अपनी ट्रॉफी नटराजन को दी।

IANS IANS
Published on: December 09, 2020 8:11 IST
Hardik Pandya, T Natarajan, India vs Australia, Pandya Man of the Series, Hardik Pandya Tweet, India- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIK PANDYA Hardik Pandya and T Natarajan

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के बाद कहा कि तेज गेंदबाज टी नटराजन को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिलना चाहिए था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज का नतीजा 2-1 से भारत के पक्ष में रहा। इस सीरीज में पांड्या ने तीन मैचों में 78 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

नटराजन ने भी तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक छह विकेट लिए। पांड्या ने मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीतने के बाद अपनी ट्रॉफी नटराजन को दी।

यह भी पढ़ें- मैथ्यू वेड के खिलाफ DRS पर विराट कोहली ने की ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टर की आलोचना

सीरीज में 16, नाबाद 42 और 20 रनों की पारी खेलने वाले पांड्या ने टिवटर पर कहा, " नटराजन पूरी सीरीज में शानदार दिखाई दिए। अपने पहले ही वन डे और टी-20 डेब्यू में कठिन हालात में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के बल पर टी नटराजन ने अपनी छाप छोड़ी है। मेरी तरफ से आप मैन आफ द सीरीज बनने लायक हैं भाई। सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को बधाई।"

पांड्या ने दूसरे टी-20 मैच के बाद भी कहा था कि उन्हें लगता है कि उन्हें नहीं बल्कि टी. नटराजन को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा था, " मुझे लगता है कि नटराजन को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था। उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021