Thursday, May 09, 2024
Advertisement

राजकोट वनडे: हार्दिक ने टीमों का रास्ता रोकने की धमकी दी

अहमदाबाद: पटेलों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने 18 अक्तूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच राजकोट में होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान टीमों के रास्ते में रूकाटक

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 17, 2015 11:54 IST
राजकोट वनडे: हार्दिक...- India TV Hindi
राजकोट वनडे: हार्दिक की धमकी खिलाड़ियों को रोकेंगे

अहमदाबाद: पटेलों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने 18 अक्तूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच राजकोट में होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान टीमों के रास्ते में रूकाटक डालने की धमकी दी है। हार्दिक ने इसके साथ ही कहा कि पटेल समुदाय के लोग राजकोट के बाहरी हिस्से में खंडेरी गांव में स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम के बाहर भी घेरा बनाएंगे क्योंकि कथित तौर पर उनके समुदाय के सदस्यों को टिकट नहीं दिए गए हैं।

इस पटेल नेता की धमकी के बाद पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए हैं और मैच के लिए स्टेडियम और शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमें कल यहां पहुंच गईं थी। वे कल से स्टेडियम में अभ्यास करेंगी। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक ने कहा, सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) को स्पष्ट करना चाहिए कि उन्होंने यह घोषणा क्यों की कि सारे टिकट बिक गए हैं जबकि कई टिकटों की अब भी बिक्री नहीं हुई है। पास मैच वाले दिन दोनों टीमों के स्टेडियम जाने के रास्ते को रोकेगी और हम पूरे स्टेडियम के बाहर भी घेरा बनाएंगे।

पहचान पत्र दिखाने पर ही लोगों को मिले टिकट-

हार्दिक पटेल की धमकी के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे अंतरराष्ट्रीय वन डे मैच के टिकट की खरीद के लिए पहचान पत्र को अनिवार्य कर दिया गया था। गौरतलब है कि पाटीदारों का बड़ी संख्या में मैच के दौरान में मैदान में मौजूद रहकर आरक्षण के मुद्दे पर विरोध करने का प्लान था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement