Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पिता के निधन के बाद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 17, 2021 15:47 IST
पिता के निधन के बाद...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIK PANDYA पिता के निधन के बाद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है। हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांडया के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार सुबह निधन हो गया था। वह 71 साल के थे। हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल सैयद मुश्ताक अली टॉफी में बड़ौदा का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। वह बायो बबल से निकल कर टीम को छोड़कर घर रवाना हो गए थे। क्रुणाल अपने परिवार के पास चले गए।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, " मेरे पिता, मेरे हीरो। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है। लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा। मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था।"

हार्दिक ने कहा, "आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।" पांड्या बंधुओं के पिता के निधन पर भारतीय कप्तान विराट कोहली, इरफान पठान और आकाश चोपड़ा ने शोक व्यक्त किया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement