Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कोरोना से निपटने को लेकर सचिन के विचारों से सहमत हूं : ब्रैंडन मैकुलम

मैक्कलम ने केकेआर डॉट इन से कहा, "मैं सचिन से सहमत हूं। मुझे लगता है कि आपको पता है कि हमें बस इसे आजमाने और तोड़ने की जरूरत है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: April 17, 2020 21:50 IST
I agree with Sachin's views on dealing with Corona: Brandon McCullum - India TV Hindi
Image Source : @BAZMCCULLUM/TWITTER I agree with Sachin's views on dealing with Corona: Brandon McCullum 

कोलकाता। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच ब्रैंडन मैकुलम ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 संकट से निपटने के लिए वह दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के इस विचारों से सहमत हैं कि इसे टेस्ट मैच की तरह की सत्र दर सत्र लेना चाहिए। मैक्कलम ने केकेआर डॉट इन से कहा, "मैं सचिन से सहमत हूं। मुझे लगता है कि आपको पता है कि हमें बस इसे आजमाने और तोड़ने की जरूरत है। साथ ही कोशिश करनी है कि हम सत्र दर सत्र आइसोलेशन में रहें। प्रत्येक दिन यह सुनिश्चित करना है कि हमारे दिन का प्लान अच्छा हो। "

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे परिवार में हमने जो कुछ भी करने की कोशिश की है, उसमें से ये सबसे अच्छी बात है। हर दिन हम जो कुछ भी करना चाहते हैं, उसकी योजना बनाएं और यह भी लिखें कि हम क्या करने जा रहे हैं और क्या हासिल करना चाहते हैं। हमने भोजन को लेकर यह किया है- नाश्ता एक साथ, दोपहर का भोजन एक साथ और फिर रात का खाना एक साथ किया है।"

यह पूछे जाने पर कि मौजूदा स्थिति से वह कैसे निपट रहे हैं, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम सभी इससे अलग-अलग तरीकों से निपट रहे हैं और इस समय हर देश के अपने मुद्दे हैं।"

मैक्कलम ने कहा, " मैं इस समय को अपने परिवार के साथ घर ही रहकर काट रहा हूं। जब हम दूसरी तरफ देख रहे हैं तो हमें पता चलता है कि हमने ज्यादा लोग नहीं खोएं हैं और चीजें धीरे धीरे सामान्य हो रही है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement