Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में अपने बालों से ज्यादा सब्जियां धो रहें है रैना

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने बालों से ज्यादा सब्जियों को धो रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2020 13:32 IST
लॉकडाउन में अपने...- India TV Hindi
Image Source : IPL PHOTO लॉकडाउन में अपने बालों से ज्यादा सब्जियां धो रहें है रैना

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह अपने बालों से ज्यादा सब्जियों को धो रहे हैं। रैना देश के सभी क्रिकेटरों की तरह लॉकडाउन के चलते घर पर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। बते दें, भारत में कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

रैना ने कहा कि वह घर में शौचालय और सब्जियों की सफाई कर रहे हैं। साथ ही अपनी मां और दादी के साथ पुराने दिनों की यादें ताजा कर रहा हूं। रैना ने आजतक से बातचीत में बताया, "मैं इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध पी रहा हूं और ऐसा लगता है कि सारी पुरानी चीजें वापस आ रही हैं।"

यह भी पढ़ें- ब्रेट ली ने माना सचिन के आगे नहीं चलती थी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की स्लेजिंग, मिलता था करारा जवाब

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण अगर आईपीएल 2020 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित न किया गया होता तो अभी रैना चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में मैदान पर नजर आ रहे होते। आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च से होना था जिसमें चेन्नई और मुंबई के बीच मुकाबला खेला जाना था। लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना के चलते टूर्नामेंट को अगली सूचना तक स्थगित करने का फैसला किया।

कोरोना के चलते आईपीएल ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खेलों के आयोजन पर रोक लगी हुई है। ऐसे में क्रिकेटर्स अपने साथी खिलाड़ी और फैंस से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इस बातचीत में क्रिकेटर कई मजेदार खुलासे भी कर रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement